December 2, 2022

उ. दि. न. नि. वार्ड -63 में सफाई कर्मचारी कोरोना वॉरियर के किए गए प्रशासनिक कार्य के कृतगयापान “ – तिलक राज कटारिया

तिलक राज कटारिया पार्षद उ.दि. न.नि. वार्ड – 63 शालीमार बाग दिल्ली-110088, भारतीय जनकल्याण परिवार के सहयोग से अपने क्षेत्र में सफाई कर्मचारी कोविड-19 के नियंत्रण के लिए जो प्रशासनिक कार्य किया है , उस क्षेत्रीय जनता की ओर से कृतगायापान के रूप में 200 सफाई कर्मचारियों कोरॉना वॉरियर्स को दिनांक 8/07/2020 और 9/07/2020 को चावल , आटा , दो तरह दाल , तेल , नमक पारे और शक्कर पारे दिए गए ।
वार्ड के सफाई कर्मचारियों वॉरियर्स को उनके द्वारा किए गए कार्य के फल स्वरूप उन्हें प्रशासनिक प्रमाण पत्र भी दिया गया ।

कटारिया ने भारतीय जनकल्याण परिवार की ओर से कॉरोना वॉरियर्स को यह भी विश्वास दिलाया कि जनता के क्षेत्र निवासी उनके द्वारा किए जा रहे कार्य में उन्हें सहयोग भी देते रहेंगे ।

कटारिया ने कहा “ इन सफाई कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह नही करते हुए दूसरो की जान के लिए काम किया । बारिशों में नालियों की सफाई और नालियों में मच्छरों की दवाई डालने में भी सफाई कर्मचारियों का बहुत सहयोग था । घर घर जाकर कूड़े का निपटान होता रहा । “

कटारिया ने बताया “ जिन जिन जगहों पर निगम ऑथराइज्ड नहीं सफाई करने के लिए इन्होंने वहां बी जाकर 3 महीने वहा की सफाई भी सफाई कर्मचारियों ने करी । रोजाना कोरोना के मरीज़ों वाली गलियों पर रोज़ाना दवाई का छिड़काव करवाने में इनके सहयोग से शालीमार बाग में कहीं बार छिड़काव करवाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post दिल्ली बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने गांधी नगर से 12 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Next post दिल्ली सरकार गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव को पारदर्शी ढंग से कराने के लिए कृत संकल्प – राजेंद्र पाल गौतम