December 2, 2022

छात्रा के साथ दिल्ली पुलिस के जवान ने शादी का झांसा देकर किया रेप

दिल्ली में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दिल्ली पुलिस के जवान ने शादी का झांसा देकर किया रेप … दिल्ली पुलिस के जवान के खिलाफ रेप का मामला दर्ज .. ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवान अभी फरार अभी तक नहीं हुई गिरफ़्तारी .. अब दिल्ली पुलिस इस दिल्ली पुलिस के जवान की तलाश में जुटी है …

फिर शर्मशार हुई देश की राजधानी … अबकी बार रेप का आरोप उसपर लगा जिस पर दिल्ली की लोगो की सुरक्षा की जिम्मेदारी थी ..दरअसल बाहरी दिल्ली के बादली थाना इलाके में ये परिवार रहता है ..इस परिवार की इस 21 साल की लडकी से 26 साल का दिल्ली पुलिस का सिपाही शिवपाल मिला और करीब दो महीने से शादी का झांसा देकर रेप कर रहा था। लडकी दिल्ली यूनिवर्सिटी में फर्स्ट इयर की स्टूडेंट है और सिपाही शिवपाल बादली में अपने रिश्तेदार के घर आता था उसी दौरान लडकी से मुलाक़ात हुई और शादी का झांसा देकर रेप को अंजाम देता रहा और अब शादी से भी मुकर गया। पीड़ित लडकी अपने परिवार के साथ बादली थाने में कई घंटे बैठी रही और जब मामला मीडिया तक पहुंचा तब जाकर धारा 376 ने तहत मामला दर्ज किया गया।

शिवपाल आजकल दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात है और दिल्ली पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया पर अभी तक आरोपी पुलिसकर्मी फरार है।इस आरोपी के अभी तक गिरफ्तार न होने पर दिल्ली पुलिस पर सवाल भी खड़े होते है की दिल्ली पुलिस अपने ही जवान की गिरफ्तारी में जानबूझकर ढीला रैवैया अपना रही है ????

नीरज शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post शिक्षक दिवस पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम के 40 शिक्षक सम्मानित
Next post जनशिकायत आयोग की पहल पर हुुआ 2 मामलों का निपटारा