December 7, 2022

छैल बिहारी गोस्वामी स्थायी समिति अध्यक्ष व विजेंद्र यादव उपाध्यक्ष निर्वाचित

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविक सेंटर स्थित सत्य नारायण बंसल सभागार में स्थायी समिति की बैठक में स्थायी समिति के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव संपन्न हुए। स्थायी समिति के अध्यक्ष पद के लिए छैल बिहारी गोस्वामी व उपाध्यक्ष के लिए विजेंद्र यादव निर्विरोध निर्वाचित हुए चूंकि दोनों ही पदों के लिए केवल एक-एक ही नामांकन प्राप्त हुआ था।
इस अवसर पर लोकसभा सांसद, हंसराज हंस, उप महापौर, ऋतु गोयल, सदन के नेता योगेश वर्मा, स्थायी समिति के सदस्यगण, शिक्षा समिति की अध्यक्षा, गरिमा गुप्ता, सिविल लाइंस वार्ड समिति के अध्यक्ष, राजा इकबाल सिंह, नरेला वार्ड समिति के अध्यक्ष, जयेंद्र डबास, पार्षद, आयुक्त ज्ञानेश भारती व निगम के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

छैल बिहारी गोस्वामी ने इस अवसर पर कहा कि मेरा इस पद के लिए चुना जाना मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी का काम है। उन्होंने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाना और आर्थिक स्थायित्व लाना उन की प्राथमिकताओं में एक है। उन्होंने कहा कि समय- समय पर नई योजनाएं लाई जांएगी जिस्से निगम की आर्थिक स्थिती में सुधार हो और नागरिकों को और बेहतर सुविधाएं मिल सके। श्री छैल बिहारी गोस्वामी ने कहा कि हम निगम में अपने साथी पार्षदों और अधिकारियों के साथ मिल कर कार्य करेंगे। इस के साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसका कोई समाधान न हो।

विजेंद्र यादव ने इस पद के लिए चुने जाने पर दिल्ली के नागरिकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। उन्होने कहा कि यदि हम सब मिल कर नागरिकों के हितों के लिए कार्य करेंगे तो हम नागरिकों को और बेहतर सुविधा दे पाएंगे ।

निगमायुक्त ज्ञानेश भारती ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को बधाई दी और कहा कि उनके द्वारा विधिनुसार किये जाने वाले सभी कार्यों में निगम के सभी अधिकारी व कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा ताकि निगम बेहतर से बेहतर सुविधा नागरिकों को दे सके।
इस अवसर पर सभी वरिष्ठ गणमान्य सदस्यों ने भी उन्हे बधाई दी व नागरिक हित में सहयोग का आशवासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post BSF PLANTATION DRIVE 2020
Next post दिवंगत पत्रकार को कोरोना वॉरियर का सम्मान दे दिल्ली सरकार- जय प्रकाश