December 7, 2022

झज्जर पुलिस की बड़ी कामयाबी हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पूछताछ के लिए आरोपियों को लिया गया दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया

बहादुरगढ़

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र बहादुरगढ़ के एरिया में आपसी विवाद की रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की चोटे मारकर हत्या करने के मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी एमआईइ सहायक उप निरीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि बिजेंद्र निवासी रोहणा जिला सोनीपत ने शिकायत देते हुए बताया कि 11 नवंबर 2022 को वह अपनी मोटरसाइकिल पर और उसके साथी कृष्ण अपनी गाड़ी में और आशु व राजेश अपनी गाड़ी में बैठ कर किसी निजी काम के लिए एमआईइ पार्ट बी में बने एलवन के पास पहुंचे थे। वहां पर जस्सू, जस्सू का लड़का भोली, साहिल, संदीप व 8/10 लड़के जिनको वह नहीं जानता अपने हाथों में लोहे की रॉड, लाठी, बिट्टे लेकर आए। आते ही मारपीट करने लगे। उसके दोस्त राजेश को उन्होंने नीचे गिरा कर उसे चोटें मारी और मौके से फरार हो गए। मार पिटाई में राजेश व उसके साथियों को काफी चोट आई। उनका साथी प्रवीण उनको इलाज के लिए अस्पताल में ले गया। मारपीट में लगी गंभीर चोटों के कारण उसके साथी राजेश की उपचार के दौरान मौत हो गई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बहादुरगढ़ में अपराधिक मामला दर्ज किया गया।
उन्होंने बताया कि अपराधिक मामलों पर शीघ्रता से कार्रवाई करने तथा मामले के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री वसीम अकरम द्वारा कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। एसपी के दिशा निर्देशानुसार मुस्तैदी से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि उनके नेतृत्व में चौकी की पुलिस टीम द्वारा दो आरोपियों को सापला बहादुरगढ़ रोड के एरिया से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जसबीर उर्फ जस्सू निवासी गांव रोहणा जिला सोनीपत तथा संदीप उर्फ गाडी निवासी गांव बहराना जिला झज्जर हाल नांगलोई दिल्ली के तौर पर की गई। उपरोक्त मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा दो आरोपियों साहिल निवासी निजामपुर पानीपत व सुखबीर उर्फ जीतू निवासी रोहणा जिला सोनीपत को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए उपरोक्त दोनों आरोपियों से खुलासा हुआ कि जानलेवा हमला करने की पुरानी रंजिश को लेकर उन्होंने मारपीट करने की वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्त में आए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को अदालत में पेश किया गया। माननीय अदालत से दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। मामले की जांच पड़ताल की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post शराब पीकर हुड़दंग करते अलग-2 स्थानों से आठ आरोपी काबू
Next post स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहाडगंज पहुँची,भाजपा प्रत्याशी मनीष चड्ढा के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब