November 29, 2022

दिल्ली के सुंदर नगरी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी में शनिवार रात तीन हमलावरों ने चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई है।वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी हो देर में आरोपित आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने हत्या में आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है। शुरुआती जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते हत्या की गई है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ चल रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है।

सुंदर नगरी इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़क जाम करने की कोशिश की।

उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि रात करीब 7:40 बजे सूचना मिली कि सुंदर नगरी में दो-तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से वार किया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि घायल को अस्पताल ले जाया गया है। वहां जाकर मालूम हुआ कि युवक को मृत घोषित कर दिया गया है।

इसी दौरान मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष के रूप में हुई। सामने आया कि तीन हमलावरों ने उस पर उसके घर के पास ही हमला किया था। आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्ध आलम, बिलाल और फैजान को चिन्हित किया। थोड़ी हो देर में इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post सभी डीसीपी को यौन उत्पीड़न की शिकायतों का ब्यौरा पेश करने का दिल्ली पुलिस कमिश्नर का आदेश
Next post इंडोनेशिया में फुटबॉल मैच के दौरान हिंसा 174 लोगों की मौत