December 3, 2022

नाबालिग छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में 4 आरोपियों सारिख आलम (18), सैफ अली (20), अनिल डाबर (20) और सचिन माहेश्वरी (23) को भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और 376 (दुष्कर्म) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शिक्षक नगर के एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 16 अक्टूबर को घर से बाहर गई थी। उसके बाद से वह लापता है और उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। व्यापारी ने राजीव आवास विहार में रहने वाले 11वीं के छात्र सारिख आलम पर बेटी के अपहरण की शंका जताई।

डांगी ने बताया कि अपहृत छात्रा और सारिख के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि छात्रा उज्जैन के एक होटल में है। पुलिस ने 18 अक्टूबर की रात दबिश डालकर होटल से छात्रा को मुक्त कराया और यहां से सारिख को गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने छात्रा के हवाले से बताया कि सारिख और वह पहले एक ही स्कूल में पढ़ते थे। 16 अक्टूबर को सारिख ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उसे वापस देने के बहाने घर से बुलाया था। फिर सारिख और उसके दोस्त छात्रा को अगवा कर कार से उज्जैन ले गए और उसे नशे का इंजेक्शन देकर चारों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post सूरत की डायमंड कंपनी दीवाली गिफ्ट में 491 कर्मचारियों को दी कार, 207 कर्मचारियों को मिला 2BHK फ्लैट
Next post सेंसेक्स 26500 के पार, निफ्टी 7900 के करीब