November 29, 2022

पहाड़ गंज की समाज सेवी संस्थाओं के बीच रु-बा- रु हुई डीसीपी मध्य जिला

वैसे तो देशभर में दीवाली के पावन पर्व पर हर और खुशी का माहौल है। वही दिल्ली के पहाड़ पहाड़ गंज स्थित श्री सनातन धर्म बाके बिहारी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सोहन लाल मित्तल प्रबंधक के नेतृतव में स्थानीय लोगो व संस्थाओ के गणमान्य लोगों के स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मध्य जिला डीसीपी स्वेता चौहान उपस्थित रही। साथ ही एसीपी ओम प्रकाश लेखवाल , SHO रविंदर कुमार तोमर, संगतराशंन चौकी इंचार्ज रविंदर कुमार भी उपस्थित रहे।

वही डीसीपी स्वेता चौहान ने उपस्थित सभी लोगो का आभार व्यक्त किया साथ ही सभी लोगो से अपील की ,कि त्यौहारो के मौके पर आप सभी दिल्ली पुलिस की आँख और कान बनकर दिल्ली पुलिस का सहयोगी बनकर अपराध पर अंकुश लगाने की गर प्रयास करे। साथ ही अगर किसी को कोई भी समस्या हो तो वो पुलिस अधिकारियों से बे झिझक संपर्क करे। त्यौहारो पर जाएद सावधानी बरतें। कोविड के नियमो का पालन करे। दिल्ली पुलिस सहदेव आपके साथ है।
वही थाना पहाड़ गंज SHO रविंदर कुमार तोमर ने कहा कि मैं आपके क्षेत्र में जनता के बीच एक सेवक बनकर आया हूँ । आप सभी से अपील है कि अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस की मदद करे, किसी को भी कोई परेशानी हो तो थाने में सीधा संपर्क कर सकता है।
वही क्षेत्र की निगम पार्षद बबिता भरिजा ने सभी क्षेत्रवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं और सम्मान समारोह में आये हुए सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर लोगों ने मध्य जिला उपायुक्त स्वेता चौहान के समक्ष अपनी समस्याए रखी ,वही उपायुक्त ने सभी बातो को ध्यान से सुनते हुए उन समस्याओं के निदान का पूर्ण आश्वासन दिया। इस मौके पर निगम पार्षद बबिता भरिजा, हरीश भरिजा, एडवोकेट रोहित भरिजा,ललित मित्तल, विधायक विशेष रवि, पंडित तरुण शास्त्री , संगीता सचदेवा, सोनिया खन्ना, सगतराशंन बाजार के अध्यक्ष चेतन आनंद, मैन बाजार पहाड़ गंज से राजपाल राजपूत, राज कुमार बिल्ला ठेकेदार, राजन खन्ना आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
मणि आर्य, क्राइम हिलोरे न्यूज़ दिल्ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post नरेला आगजनी घटना में घायल हुए सिपाही ने दम तोड़ा, दिल्ली सरकार परिवार को देगी एक करोड़ की सम्मान राशि
Next post KIDNAPPED/MISSING SPECIAL CHILD TRACED BY THE STAFF OF PS PAHARGANJ UNDER OPERATION MILAP