November 26, 2022

बदमाशो ने महिला को छत से फेका

राजधानी दिल्ली के जय विहार इलाके में बदमाशो द्वारा एक महिला को छत से फैंके जाने का मामला सामने आया है। फैके जाने से महिला के जिस्म में घुसा सरिया और पूरे परिवार वालो की, की पिटाई वही महिला की हालत गंम्भीर हॉस्पिटल में भर्ती।।।।

राजधानी दिल्ली के जय विहार इलाके में शराब पीकर छोटी सी बात पर पड़ोस में रहने वाले पडोसी ने बदमाश बुलाकर एक महिला मीणा देवी के पूरे परिवार को घर का दरवाजा तोड़ कर बुरी तरह पीटा और महिला मीना देवी को छत से नीचे फेक दिया जहा उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया घुसने से हालत गंम्भीर बनी हुई है मीणा देवी को अंन्य लोगो के साथ संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है तो वही पूरा परिवार यह भी आरोप लगा रहे है वह लोग 100 नम्बर पर बार बार कॉल करते रहे जिसके बाद पुलिस डेढ़ घंटे बाद पहुंची इस बीच सभी बदमाश भागने में सफल रहे।

दिल्ली में छोटी सी बात को लेकर एक घर पर इस तरह से बदमाशो ने कहर ढाया पूरे परिवार के लोगो को सरिये से पीटा। …. सर फोड़े और यहाँ तक की महिलओं और बच्चो तक को नहीं बक्शा महिला मीणा देवी को बर्बरता पूर्ण तरीके से पहली मंजिल से नीचे फेक दिया जिससे उसके जिस्म में सरिया घुस जाने की वजह से वह ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रही है और पति , देवर और रिश्तेदार तक हॉस्पिटल में है वही पास में ही रनहोला थाना था और फिर भी पुलिस डेढ़ घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची, ये सोचने वाली बात है। फिलहाल सभी घायलो का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पडोसी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा ऍम अल सी के आने के बाद ही मामला दर्ज करने की बात सुनी जा रही है पर देख्नना यह होगा की इस पूरे प्रकरण में पुलिस मामले को किस संजीदगी से लेती और किन किन धाराओं के तहत मामला दर्ज करती है ???

नीरज शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post रंगदारी मांगने पर शाहदरा थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिस वालों पर हो FIR :कोर्ट का आदेश
Next post सहारनपुर में , कोई अप्रिय घटना नहीं