December 4, 2022

बाहरी दिल्ली में कच्छेधारी गिरोह का आतंक

बीती रात फिर बना एक परिवार निशाना । अलिपुर इलाके में ताजपुर रोड पर कृष्ण कुञ्ज फ़ार्म हाउस में गार्ड के परिवार को बनाया निशाना । बीती रात करीब तिन बजे कुछ लोगो ने अचानक फ़ार्म हाउस में इंट्री की उसके बाद गार्ड को दबोच लिया और मारपीट की साथ गार्ड की भाभी को भी बंधक बना लिया और गहने व् कैश लूटकर फरार हो गए अब कुछ इसी तरह का अंजाम कल नरेला में दिया गया था अब एरिया में कचछेधारी गिरोह की आशंका । दिल्ली पुलिस जांच मइ जुटी ।

बाहरी दिल्ली के अलीपुर का क्रिशन कुज । यहाँ बीती रात कुछ लोग अचानक अंदर घुसे और बाहर पंखा लगाकर सोये 40 साल के सुदामा नाम के गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट की साथ में मारपीट भी । यही सुदामा की भाभी पुष्पा सोई थी । दोनो को बंधक बनाकर लूटपाट कर लूटेरे फरार हो गयें इनमे कुछ लूटेरे सिर्फ कच्छे में थे ।

कई लाख के गहने लूटकर लूटेरे फरार हुए । और चोट के कारण सुदामा की हालत गंभीर है उन्हें LNJP Hospital रेफर किया गया है । रविवार को नरेला में बेटी की हत्या और माँ की हालत गंभीर मिली थी कुछ चीजे वारदात की मिलती जुलती है कही ये कच्चेधारी गिरोह तो नहीं । अब दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर जाकर जांच में जुटे है

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post पूर्वी दिल्ली नगर निगम में अब आसानी से होंगे नक़्शे पास- मेयर
Next post मेट्रो लाइन को भी नुक्सान हो सकता था