December 7, 2022

भाजपा घोषणा पत्र को संकल्प पत्र के तौर पर करेगी पेश

एमसीडी चुनाव में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए भाजपा एक बार फिर बड़ी-बड़ी घोषणाएं करने की तैयारी में है। भाजपा घोषणा पत्र को संकल्प पत्र के तौर पर पेश करेगी। इसमें वादों की झड़ी लगाई जाएगी।

मुख्य तौर पर पार्किंग की व्यवस्था करने के साथ मोहल्ला क्लीनिक, शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार का संकल्प लिया जाएगा। पहली बार भाजपा ने आरडब्ल्यूए से भी राय ली है।

भाजपा अपने संकल्प पत्र में सभी वर्गों की सुविधाओं का ख्याल रखेगी। सरकार के स्वास्थ्य मॉडल को टक्कर देने के लिए एमसीडी की सभी डिस्पेंसरी, अस्पताल और जोनल चिकित्सालयों के परिसरों में जन औषधी केंद्र खोलने का वादा कर सकती है। संकल्प पत्र में लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी के जरिये उनकी समस्या की जड़ तक पहुंचना है। डिजिटलीकरण को भी ध्यान में रखा जाएगा। हाउस टैक्स की दिक्कतों को भी दूर करने के साथ महिलाओं के नाम पर पंजीकृत प्रॉपर्टी के लिए खास छूट देने की घोषणा की जा सकती है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि एमसीडी में सरकार आते ही दिल्ली में पार्किंग की समस्या को दूर किया जाएगा। जिस तरह पार्किंग स्थलों का निर्माण शुरू किया है, उसे देखते हुए दावे से कह सकते हैं कि इस बार दिल्ली में बहुत सारे पार्किंग स्थल बना देंगे। सत्ता में वापसी करते ही जो प्रोजेक्ट लाॅन्च हुए हैं, उनमें से कुछ अगर पूरे नहीं हुए तो उन्हें पूरा करेंगे और साथ ही साथ कई सारे नए प्रोजेक्ट भी संकल्प पत्र में लेकर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post MCD चुनाव में टिकट न मिलने से परेशान AAP नेता संदीप भारद्वाज ने की खुदकुशी
Next post कांग्रेस का वादा, दिल्ली में जीते तो हाउस टैक्स करेंगे माफ