December 2, 2022

मीनाक्षी लेखी ने किया मोती नगर में वरिष्ठ नागरिक के मनोरंजन केन्द्र का उद्घाटन

संसद सदस्य, नई दिल्ली, मीनाक्षी लेखी ने मोती नगर में नव निर्मित वरिष्ठ नागरिकों के लिए मनोरंजन केन्द्र का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक, सुभाष सचदेवा व स्थायी समिति के अध्यक्ष, मोहन भारद्वाज उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय निगम पार्षद , भारत भूषण मदान ने की।

जनसभा को संबोधित करते हुए मीनाक्षी ने कहा कि समाज कल्याण हेतु उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने वरिष्ठ नागरिकों हेतु मनोरंजन केंद्र समर्पित करते हुए कहा कि ‘‘यदि बुजुर्गों को खुश कर दिया तो भगवान को खुश कर दिया’’। उन्होंने बताया कि वरि’ठ नागरिक अपना समय सम्मान के साथ एक साकारात्मक वातावरण में अच्छी संगत में व्यतीत कर पायेंगे। उन्होंने बताया कि बुजर्गों को अब इधर-उधर बैठकर समय व्यतीत करने के लिए केंद्र के मनोरंजन हेतु टी.वी., पाठन हेतु समाचार-पत्र व पुस्तकें इत्यादि मिलेंगी। उनको इस वरि’ठ नागरिकों के मनोरंजन केंद्र के खुलने से काफी राहत मिली है।

स्थायी समिति के अध्यक्ष, मोहन भारद्वाज ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक केंद्र हमारे समाज व देश के लिए बहुत आवशयक है क्योंकि बुजर्ग हम सभी जनप्रतिनिधियों के लिए हमेशा से प्रेरणास्रोत व मार्गदर्शक रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रीय निगम पार्षद की प्रशसा करते हुए कहा कि वे समाज कल्याण हेतु बढ़चढ़ कर प्रयास करतें हैं, जिस का परिणाम यह केंद्र है।

क्षेत्रीय निगम पार्षद व स्थायी समिति के सदस्य, भारत भूषण मदान ने बताया कि यह वरिष्ठ नागरिक केंद्र नागरिकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना निगम का उत्तरदायित्व है एवं भवि’य में भी क्षेत्र के विकास का कार्य करते हुए नागरिकों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post Ride for a Cause : Ride against child beggary
Next post MEGHALAYA CM CALLS ON UMA BHARTI