December 3, 2022

रंगदारी न देने पर बदमाशों ने कार शोरूम पर दर्जनों फायर किए,जेल में बन्द गैंगस्टर कौशल के गुर्गों पर आरोप

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियो के हौसले बुलंद हैं हर रोज कही ना कहीं गोलीबारी हो रही है, दक्षिण-पश्चिमी जिला के वसंत कुंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने उगाही के लिए एक कार शोरूम पर ताबड़तोड़ दर्जनों गोलियां दशहत देने के लिए जिससे इलाके में सनसनी फैल गई । मिली जानकारी के अनुसार कल मोटरसाइकिल पर बाइक आए बदमाशों ने शोरूम में गोलियां दागी और एक करोड़ रुपये का रुक्का (चिठ्ठी) देकर फरार हो गए चिठ्ठी में रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी लिखी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व जांच में स्थानीय पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल व मुखबिरो को लगा दिया गया है। इस मामले में हिसार जेल में बंद गैंगस्टर कौशल के गुर्गों का नाम आ रहा है। कौशल के गुर्गों ने दो दिन पहले हरी नगर में ओम स्वीट्स पर भी गोलियां चलाई थी और उससे भी रंगदारी मांगी थी।
इस गैंग की कमान राजेश भारती के पास थी जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में मार दिया था,भारती के बाद गिरोह की कमान कौशल के हाथ में आ गई थी। सूत्रों की माने तो कौशल जेल से ही अपना गैंग चला रहा है। दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है कि दिल्ली में जहा बिना हेलमेट वालो को सड़क पर आते ही तुरंत पकड़ लिया जाता है वहा गैंगस्टरों पर हथियार कैसे आ रहे हैं क्या पुलिस की निष्क्रियता नही झलकती?

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post महापौर ने महिला सफाई कर्मचारियों सें बंधवाई राखी
Next post प्रधानाचार्य स्कूल के गार्डियन। उनके नेतृत्व में हमें भरोसा है। 98% रिजल्ट के पीछे उनका नेतृत्व – उप मुख्यमंत्री सिसोदिया