November 29, 2022

रहनिया कॉलोनी झज्जर शहर में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

झज्जर

शहर झज्जर के अंतर्गत रहनिया कॉलोनी एरिया में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गहनता से कार्रवाई करते हुए झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई है। पकड़े गए आरोपी ने आपसी विवाद पर अज्ञात व्यक्ति की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया। थाना शहर झज्जर के एरिया में हुई अज्ञात व्यक्ति की हत्या के उपरोक्त मामले पर तत्परता एवं गहनता से कार्रवाई करते हुए थाना शहर झज्जर की टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक शहर झज्जर निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि रहनिया कॉलोनी झज्जर शहर के एरिया में हुई एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या के मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोदय झज्जर श्री वसीम अकरम द्वारा मौका पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया गया था। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस अधीक्षक श्री वसीम अकरम ने स्थानीय पुलिस को उपरोक्त वारदात की गहनता एवं तत्परता से छानबीन करने व मामले के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। एसपी श्री वसीम अकरम के दिशा निर्देश अनुसार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती भारती डबास के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए उपरोक्त वारदात के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की कार्रवाई करते हुए थाना में तैनात उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह की टीम द्वारा एक आरोपी को काबू किया गया। मामूली सी बात को लेकर हुए आपसी विवाद को लेकर हत्या करने के एक आरोपी को पुलिस द्वारा झज्जर सिटी एरिया से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना शहर झज्जर के एरिया में एक व्यक्ति की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया है। उपरोक्त वारदात के संबंध में नरेश निवासी रहनिया कॉलोनी झज्जर ने शिकायत देते हुए बताया कि आज सुबह वह घूमने के लिए निकला एक जगह काफी लोग खड़े थे। उसने देखा तो एक व्यक्ति का अधजली अवस्था में शव सड़क किनारे नाली में पड़ा हुआ था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। जिसके दोनों पैर बंधे हुए थे। अधजले मृतक को किसी की पहचान में नहीं आया। किसी ना मालूम व्यक्ति ने सिर में चोट मारकर अज्ञात व्यक्ति की हत्या करके उसकी लाश को जला दिया। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना शहर झज्जर में आपराधिक मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि हत्या के उपरोक्त मामले पर गहनता से कार्रवाई करते हुए थाना की टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान मोहित उर्फ महेश उर्फ पाची पुत्र रणधीर निवासी रहनिया कॉलोनी झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या के मामले का खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत झज्जर में पेश किया गया। माननीय अदालत से आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पहचान के लिए अज्ञात मृतक की शव को 72 घंटे के लिए सिविल हॉस्पिटल झज्जर के शव गृह में रखवाया गया है। अज्ञात मृतक की पहचान करने तथा मामले की जांच पड़ताल की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post ढाई साल के बच्चे की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
Next post सेमिनार के दौरान विद्यार्थियों को यातायात नियमों बारे जानकारी देते हुए किया जागरूक