December 4, 2022

रोहिणी जोन में 100 से अधिक ट्रेड लाईसेंस जारी

उत्तरी दिल्ली नगर निगम, स्थायी समिति के अध्यक्ष, मोहन प्रसाद भारद्वाज ने 1 अगस्त के दिन रोहिणी जोन में 100 से अधिक ट्रेड लाईसेंस जारी किये। उन्होने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि भाजपा ने दिल्ली में व्यापार की वृद्वि के लिए अनेक कदम उठाने का निश्चिय किया है, उसमे लाईसेंस नीति का सरलीकरण पहला कदम है। इससे व्यापार नियमानुसार और नियंत्रित होगा। रोजगार के नये अवसर प्राप्त होने के कारण बेरोजगारी दूर ही नहीं होगी बल्कि नगर निगम को टैक्स के रूप मे बढी हुई आमदनी भी प्राप्त होगी ।

रोहिणी के व्यापारियों की प्रतिनिधि संस्थाओं ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि लाईसेंस की सरलीकृत नीति लागू होने से व्यापारियों में खुशी की लहर है । उन्होनें इसे सही दिशा में एक बडा कदम बताया है ।

भारद्वाज ने जोन के विभागीय अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनहित के कार्यो में किसी प्रकार की देरी नहीं होनी चाहिए और लाईसेंस, जनता से प्राप्त अन्य आवेदनों और शिकायतों को बगैर किसी देरी के निपटाने के लिए स्टाॅफ को पुरूस्कृत भी किया जायेगा ।

लाईसेंस देने की सरलीकृत नीति लागू करने में श्री ताराचन्द बसंल, अध्यक्ष, वार्ड समिति (रोहिणी जोन) के दिशानिर्देशों के अनुसार जोन के उपायुक्त ने भी व्यक्तिगत रूप से रूचि लेकर लाईसेंस बनाने के लिए कठिन परिश्रम किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post शासन की योजना को लगा पलीता
Next post In compliance of the orders passed by Hon’ble High Court of Delhi, 302 e-rickshaws have been impounded: Delhi Police