December 7, 2022

शराब पिलाकर लड़की का किया था गैंगरेप

शहडोल। शहर में एक सप्ताह पहले एक लड़की का अपहरण हो गया था। लड़की की उम्र लगभग 17 साल के आसपास थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अपहरण कायम किया था। विवेचना के दौरान घटना के एक दिन बाद लड़की सतना में मिल गई थी। बाद में पूरी विवेचना के बाद जब मामले का खुलासा हुआ तो यह बात सामने आई कि शराब पिलाकर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया, जिसमें तीन आरोपी शामिल थे। एक आरोपी दिल्ली भाग गया था जिसे भी पुलिस पकड़ लाई है।

मुख्यालय डीएसपी एसके सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी अली हैदर पिता शहीद अहमद 18 साल निवासी पुरानी बस्ती दिल्ली भाग गया था जिसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। वहीं इनके सहयोगी अरमान खान निवासी शहडोल कलीम खान निवासी नौरोजाबाद को भी गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कृत्य किया है। लड़की को षड़यंत्र पूर्वक भगा कर ले गए और शराब पिलाया इसके बाद उसके साथ दुष्कृत्य किया।

कैसे दिया घटना को अंजाम

अली हैदर ने अपने मित्र अरमान खान के साथ मिलकर लड़की को घर से भगाया और रास्ते में शाहपुर के जंगल में शराब पिलाकर उसके साथ दोनों ने दुष्कृत्य किया। इसके बाद लड़की को नौरोजाबाद ले गए और वहां कलीम के घर में लड़की को रखा। यहां कलीम ने भी लड़की से दुष्कृत्य किया। फिर अली हैदर लड़की को लेकर सतना चला गया और वहां उसे छोड़कर भाग गया। तब तक पुलिस ने हैदर अली के मित्र अरमान खान को पकड़ लिया और उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस सतना पहुंच गई और लड़की को अपने हवाले ले लिया। तब तक अली हैदर भागते हुए झांसी, बांदा रुकते हुए दिल्ली पहुंच गया।

लगातार पुलिस भी पीछा करती रही और एक दिन पहले उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। इधर नौरोजाबाद के कलीम खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अब तीनों आरोपी जेल चले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post पुलिस गश्त बढ़ाई जाए
Next post बगैर अनुमति के दीवारों पर नारे लिखने पर होगा 1 हजार रूपए तक का जुर्माना कलेक्टर ने लागू किया शहडोल जिले में संपत्ति विरूपण अधिनियम