December 4, 2022

शहडोल के बहगढ़ जंगल में मिली युवती की जबलपुर में मौत

शहडोल। शहर की एक युवती जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहगढ़ के जंगल में नाले के पास गंभीर घायल हालत में मिली थी। जिसकी जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है।युवती के मिलने के बाद उसे रात को उसे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया और दूसरे दिन गुरुवार को जबलपुर रैफर कर दिया गया था। जबलपुर में किसी अस्पताल में भर्ती किया गया और उसके बाद उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। इस मामले को लेकर युवती के परिजन शुक्रवार को आईजी के यहां गए थे और मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घटना के दो दिन बाद पुलिस को यह सुराग नहीं मिल पाये कि लड़की आखिर शहर से लगभग 70 किलोमीटर दूर जंगल में कैसे गई और उसके साथ किन परिस्थितियों में मारपीट की गई। इस घटना को लेकर शहर वासियों में आक्रोश व्याप्त है।

पुलिस अधीक्षक जीजी पाण्डेय ने बताया कि लड़की को गंभीर हालत में जबलपुर भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई है और शव शहडोल लाया जा रहा है। इस मामले में अपराध कायम किया गया है। घटना की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post Inaugurating the CCTVs Camera Project of Civil Lines, by C.P. Delhi on Sunday, August 3, 2014 at 6.00 PM at ‘Club Class’ at Shah Auditorium, Civil Lines.
Next post स्तनपान करना बच्चे का मूल अधिकार-कलेक्टर