December 4, 2022

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना योद्धा राजू के घर जाकर परिवार को सौंपा एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले एमसीडी के सफाई कर्मचारी राजू के परिवार से शुक्रवार को मुलाकात की और उन्हें एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा। सीएम अरविंद केजरीवाल ने मजनू का टीला इलाके के चंद्रावल गांव में स्थित राजू के घर जाकर उनके परिवार के सदस्यों को चेक सौंपते हुए उनकी सेवा और समर्पण को नमन किया और उनके परिवार को हरसंभव मदद करने का भी आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें ऐसे सभी कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेवा की है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कोरोना योद्धा राजू के घर पहुंच कर उनके परिवार से मुलाकात की और उन्हें एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि का चेक सौंपा। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजू हमारे एमसीडी में कर्मचारी थे। एमसीडी के कोरोना अस्पताल हिंदूराव में ड्यूटी कर रहे थें। ड्यूटी करने के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे और लोगों की सेवा करते-करते शहीद हो गए। मैं उनके परिवार से आज मिला और परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें ऐसे सभी कोरोना वारियर्स के उपर गर्व है, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेवा की है। हम उनकी जिंदगी वापस तो नहीं ला सकते, लेकिन मैं आशा करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि मजनू का टीला इलाके में रहने वाले राजू एमसीडी में सफाई कर्मचारी थे। एमसीडी के कोरोना अस्पताल हिंदूराव में ड्यूटी के दौरान ही वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post TRANSPORT AND PARKING FACILITY: MOU SIGNED BETWEEN NORTH DELHI MUNICIPAL CORPORATION AND DELHI METRO RAIL CORPORATION
Next post दिल्ली के नागरिकों को बेहतर और विश्वस्तरीय परिवहन और पार्किंग सुविधाएं :