December 2, 2022

स्कूल मालिक के बेटे ने किया तीन वर्ष कि मासूम बच्ची के साथ बलात्कार

दिल्ली में तीन वर्ष की मासूम बच्ची से स्कूल मालिक के बेटे द्वारा बलात्कार की शर्मनाक रिपोर्ट सामने आई है। सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि आरोपी कि उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है और आरोपी के नाम कि पहचान अमित के रूप में हुई है। यह घटना पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर में स्थित एक प्ले स्कूल में पढऩे वाली बच्ची आज जब स्कूल से घर वापस लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। परिवार वालों ने बच्ची के बहते खून को देखकर तत्काल डॉक्टर के पास ले गयें। जंहा इस बात कि पुष्टि हुई कि मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला हुआ है।

मासूम बच्ची के परिवार का मानना है कि आरोपी गत तीन दिनों से बच्ची के साथ यौन शोषण कर रहा था। बच्ची की दादी ने कहा है कि वो गत तीन दिनों से उल्टियां भी कर रही थी, उसको संक्रमण भी हुआ है। बच्ची ने परिवार वालो को बताया कि भैया ने उसके साथ ऐसा किया, भैया कई लड़कियों के साथ पहले भी ऐसा कर चुके हैं। वो स्कूल के मालिकों को दीदी और भैया कहकर बुलाती थी। उन्होंने कहा है कि पुलिस को इस बात कि शिकायत कर दी गई है। पुलिस बच्ची को मेडिकल जांच के लिए ले गई थी।

जब इस बात कि खबर अभिवावकों को पता चली तो करीब 150 से अधिक विद्यार्थीयों के अभिभावक स्कूल पहुंचे और मालिक के बेटे की जम कर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्तर में ले लिया है। स्कूल के सामने प्रदर्शन कर रहे एक अभिवावक ने कहा, हम अपनी बच्चियों को उनका अच्छा भविष्य बनाने के लिए स्कूल में पढऩे के लिए भेजते है। लेकिन यहां मासूम बच्चों के साथ ये सब होता है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जँहा रोहिणी कोर्ट ने आरोपी अमित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post श्रीलंकाई महिला क्रिकेटरों का आरोप- टीम में रखने के करते हैं सेक्‍स की डिमांड
Next post 71 वर्षीय अमिताभ को बनाया ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का एंबेसेडर