December 2, 2022

स्वच्छता हमारी प्राथमिकता है और इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी- अध्यक्ष स्थायी समिति छैल बिहारी गोस्वामी

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति के अध्यक्ष, छैल बिहारी गोस्वामी ने नागरिक सुविधाओं के मद्देनज़र मुकुंदपुर और आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सिविल लाईंस वार्ड समिति के अध्यक्ष, राजा इकबाल सिंह, सिविल लाईंस वार्ड समिति की उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय पार्षद, कल्पना झा, मुख्य अभियंता, प्रदीप बंसल व निगम के अन्य अधिकारी उपस्थति थे।

निरीक्षण के दौरान अध्यक्ष स्थायी समिति छैल बिहारी गोस्वामी ने स्वच्छता के स्तर पर नाखुशी व्यक्त की और क्षेत्र की सफाई व्यवस्था को और सुदृढ़ करेने के निर्देश दिए ताकि नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि स्वच्छता हमारी प्राथमिकताओं में से एक है और इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

निर्माणाधीन निगम प्राथमिक विद्यालय के निरीक्षण के दौरान स्थायी समिति अध्यक्ष ने अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। मुकुंदपुर क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान, स्थायी समिति अध्यक्ष ने अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को पी.डब्ल्यू.डी. विभाग को उनके अधिकार क्षेत्र में आने वाले नालों की स्थिति हेतु पत्र लिखने के आदेश दिए। उन्होने कहा की पी.डब्ल्यू.डी. विभाग के पास मुख्यता सभी बडे नाले हैं जिन से अभी गाद नहीं निकाली गई है और जिस की वजह से मानसून के दिनो में जलभराव की समस्या उतपन्न हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post वरिष्ठ पत्रकार के पी मलिक को मुंशी प्रेमचंद पुरस्कार,
Next post सीएम अरविंद केजरीवाल ने मृतक चालक के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता दी