December 7, 2022

हाई प्रोफाइल कॉलगर्ल सप्लायर विषकन्या@सोनू पंजाबन को 24 साल की कैद,नामी बदमाशों की पत्नी बनी पतियों का हुआ एनकांउटर

दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने हाई क्लास कॉलगर्ल सप्लायर सोनू पंजाबन उर्फ गीता अरोड़ा उर्फ विषकन्या उर्फ लेडी डॉन को 12 साल की बच्ची के किडनैपिंग, देह व्यापार और ह्यूमन ट्रैफिकिंग के केस में 24 साल की सजा सुनाई है। यह मामला दिल्ली का है, जहां सोनू ने 11 सितंबर 2009 को पीड़ित लड़की का अपहरण किया था फिर उसको देह व्यापार के लिए मजबूर किया था। गौरतलब है कि सोनू पंजाबन ने देह व्यापार को हाई टेक किया उसके पास दिल्ली से लेकर विदेशी लड़कियां होती थी डिमांड आने पर वो अपने कस्टमरों के लिए फिल्मों की हेरोइन तक उपलब्ध करा देती थी,उसके कस्टमरों में व्यवसायी,नेता ,पुलिस अधिकारी, सन्तरी मंत्री सभी थे,कई बार पकड़ी गई परन्तु अपने सम्बन्धो के कारण जल्दी छूट जाती थी।
सोनू पंजाबन ने कई शादियां की लेकिन जिससे भी की शादी उसका पुलिस द्वारा एनकाउंटर हो जाता था।उसने हरियाणा के नामी गैंगस्टर विजय से लव मैरिज की थी जिसका एनकाउंटर उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने हापुड़ में किया,फिर सोनू ने दीपक संग शादी की जो घोषित अपराधी था 2003 में असम पुलिस ने दीपक को मुठभेड़ में मार दिया फिर सोनू ने दीपक के भाई हेमंत से शादी करी, 2006 में हेमंत का भी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया,उसके बाद अशोक बंटी से दोस्ती की जिसके साथ वह जिस्मफरोशी के धंधे में आई कुछ समय बाद अशोक का भी एनकाउंटर हो गया। लेकिन उसने देहव्यापार के धंधे को नही छोड़ा और इसको इतना ऊपर ले गई कि बड़ी बडी नामी कम्पनियां,नेता,अधिकारी, व्यापारी अपने काम निकालने के लिए इससे लड़कियां मंगवाने लगे बकायदा भारत मे विदेशों की तर्ज पर नामी मॉडलों और फिल्मी हेरोइनो को लेकर एसकोर्ट सर्विस शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post अमित शाह द्वारा कल वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ
Next post लोक निर्माण विभाग के नालों से अब तक नहीं निकली है गाद, दिल्लीवासी झेल रहे है जलभराव की समस्या- महापौर जय प्रकाश