December 7, 2022

33 आईपीएस अफसरों की अदलाबदली

गृह मंत्रालय ने यूटी काडर के 33 आईपीएस अफसरों की अदलाबदली की है। कई अफसर वापस दिल्ली बुलाए गए हैं और कई दिल्ली से बाहर भेजे गए हैं। गृह मंत्रालय के अंडर सेक्रेटरी एस. के. चिकारा की ओर से जारी आदेश के तहत स्पेशल कमिश्नर पी. कामराज को पुडुचेरि से, अमूल्य पटनायक को मिजोरम से, बालाजी श्रीवास्तव को अंडमान निकोबार से और अरविंद दीप को अरुणाचल प्रदेश से दिल्ली बुलाया गया है।

जॉइंट कमिश्नर एस. के. गौतम को दिल्ली पुलिस से अंडमान निकोबार और सुनील गर्ग को गोवा भेजा गया है। वी. रंगनाथन को दिल्ली सरकार की एंटी करप्शन ब्रांच से गोवा और ए. एस. चीमा को चंडीगढ़ भेजा गया है। साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी करुणाकरण को गोवा, डीसीपी विजिलेंस सिंधु पिल्लै को गोवा, आर. के. पांडे को अरुणाचल प्रदेश, जॉन नाइहाला और एलटी रांगचल को मिजोरम, किमे कामिंग, ए कोआन और अपूर बिटिन को अरुणाचल प्रदेश, बेनिटा मैरी जयकर और ईश सिंघल को दादरा नागर हवेली, अमित शर्मा को अरुणाचल प्रदेश भेजा गया है। परवेज अहमद को पुडुचेरि से दिल्ली बुलाया गया है। पिछले साल एक जुलाई को प्रेमनाथ को दिल्ली से बाहर तबादले का ऑर्डर कैंसल कर दिया गया है।

गोवा से विजय सिंह, ब्रह्म सिंह और ओ. पी. मिश्रा को, चिन्मय बिस्वाल को अंडमान निकोबार से, बी. के. सिंह,ऋषिपाल और राजकुमार सिंह को मिजोरम से, राजेश कुमार को अरुणाचल प्रदेश से और साथिया सुंदरन को दादरा से दिल्ली ट्रांसफर किया गया है। ईश्वर सिंह को दादरा नागर हवेली से अंडमान निकोबार भेजा गया है। शिबेश सिंह और गीता रानी वर्मा का 10 जनवरी को जारी ट्रांसफर ऑर्डर कैंसल कर दिया गया है।

सौ. NBT

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Previous post जांच अधिकारियों नें करा लिये धोखे से हस्ताक्षर, थानें में हुई शिकायत
Next post दिल्ली में सरेआम फायरिंग,3 लोगों को लगी गोली,तिमारपुर इलाके की घटना